रघुवंश प्रसाद के जाने के बाद परिवार ने तोड़ा आरजेडी से रिश्ता, पार्टी कार्यालय नहीं जाएगा पार्थिव शरीर

रघुवंश प्रसाद के जाने के बाद परिवार ने तोड़ा आरजेडी से रिश्ता, पार्टी कार्यालय नहीं जाएगा पार्थिव शरीर

पटना : आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद पूरे आरजेडी में मातम पसरा है. आरजेडी के कार्यकर्ता से लेकर बड़े नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आज आरजेडी ऑफिस में शोक सभा का आयोजन भी किया गया. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी में 7 दिन के लिए शोक घोषित किया. साथ ही आरजेडी ऑफिस में पार्टी के झंडे को झुका दिया गया है. और अगले 7 दिन के लिए राजनीतिक गतिविधियां पार्टी में बंद रहेगी. रघुवंश प्रसाद सिंह के जाने से आरजेडी में शोक की लहर है. इस बीच खबर है कि रघवंश प्रसाद सिंह का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए आरजेडी ऑफिस नहीं आएगा. सूत्रों की मानें तो रघुवंश प्रसाद सिंह के परिवार वाले नहीं चाहते हैं कि उनका पार्थिव शरीर आरजेडी ऑफिस जाए. यही वजह है कि रघुवंश प्रसाद सिंह के अंतिम यात्रा के कार्यक्रम में आरजेडी ऑफिस जाने का जिक्र नहीं है.  

रघुवंश प्रसाद सिंह के फेसबुक अकाउंट से जानकारी दी गई है कि रघुवंश प्रसाद यादव का पार्थिव शरीर पटना शाम करीब 7 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगा.  पटना एयरपोर्ट से विधानसभा और विधानपरिषद करीब 7.30 पहुंचेगा. जहां श्रद्धांजलि दी जाएगी. और फिर वहां रघुवंश प्रसाद यादव का पार्थिव शरीर पटना के कौटिल्य नगर स्थित घर जाएगा. और कल यानी 14 सितंबर को पटना स्थित घर से पैतृक आवास शाहपुर जाएगा और यहीं उनकी अंतिम यात्रा और इससे जुड़े सारे कार्यक्रम होंगे.  

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद आरजेडी ऑफिस में शोक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें तेजस्वी यादव समेत कई आरजेडी नेताओं ने रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान तेजस्वी यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को याद करते हुए कहा है कि उनको हमने हमेशा से अभिभावक के रूप में देखा है. जब शारिरिक रूप से मेरे पिता हमारे साथ नहीं रहे, तो रघुवंश बाबू ही पिता के रूप में हमारे साथ खड़े रहे. इस बीच खबर है कि आज देर शाम रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्थिव शरीर पटना पहुंचेगा. 


Find Us on Facebook

Trending News