दो जगहों पर होगा पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का श्राद्ध कर्म, पढ़िए पूरी खबर

दो जगहों पर होगा पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का श्राद्ध कर्म, पढ़िए पूरी खबर

VAISHALI : पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का 13 सितम्बर को निधन हो गया था. इलाज के दौरान दिल्ली के एम्स में उनका निधन हो गया. उनके निधन के बाद बिहार के सियासी गलियारे में बवाल मच गया था. अंतिम सांस लेने के पहले उन्होंने 32 वर्षों तक राजद में रहने के बाद इस्तीफा दे दिया था. 

अब एक बार फिर रघुवंश प्रसाद सिंह की चर्चा जोरों पर है. बताया जा रहा है की उनका श्राद्ध दो जगहों पर किया जा रहा है. एक तरफ  पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह के मुंह बोले पुत्र और राजद नेता केदार अपने भगवानपुर स्थित आवास पर श्राद्ध कर रहे हैं. 

दूसरी तरफ महनार में भी उनका श्राद्ध कर्म किया जा रहा है. इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह का श्राद्ध कार्यक्रम जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके निधन के बाद केदार ने घोषणा किया था कि अपने पिता तुल्य रघुवंश बाबू का श्राद्ध हम भी अपने आवास पर करेंगे. 

आज उन्होंने अपना सर मुंडन करवाया और बदले में हजामत बनाने वाले नाई को एक कट्ठा जमीन दान में दिया. वही केदार प्रसाद ने कहा कि महनार से भी भव्य श्राद्ध कार्यक्रम भगवानपुर में किया जाएगा. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News