बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

I.N.D.I.A को एकजुट करने सक्रिय हुए राहुल गाँधी, विपक्ष के बड़े नेता को लगाया फोन, भाजपा को हराने की बताई रणनीति

I.N.D.I.A  को एकजुट करने सक्रिय हुए राहुल गाँधी, विपक्ष के बड़े नेता को लगाया फोन, भाजपा को हराने की बताई रणनीति

DESK. विपक्षी दल कांग्रेस पर आप के हमले के बाद गठबंधन की बातचीत को पटरी पर लाने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फोन किया। आप ने कांग्रेस को दिल्ली में सिर्फ एक सीट की पेशकश करते हुए कहा कि अगर कोई इसके चुनावी प्रदर्शन पर विचार करता है तो यह पार्टी राजधानी दिल्ली में एक भी सीट के लायक नहीं है।

सूत्रों ने कहा कि राहुल का हस्तक्षेप इसलिए आया क्योंकि उन्हे लगा कि आप का गुस्सा I.N.D.I.A ब्लॉक को पटरी से उतार देगा, जो पहले से ही जेडी (यू) और आरएलडी के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की घोषणा से परेशान है कि उनकी पार्टी पश्चिम में सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

 समझा जाता है कि राहुल ने केजरीवाल से कहा कि चर्चा जारी रहनी चाहिए और दोनों पक्षों को उदार होने की जरूरत है। सूत्रों ने कहा कि विपक्ष के सामने एकमात्र विकल्प एकजुट रहना है और उन्हें जारी रहना चाहिए और दोनों पक्षों को उदार होने की जरूरत है। सूत्रों ने कहा कि विपक्ष के सामने एकमात्र विकल्प एकजुट रहना है और उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए सभी कदम उठाने चाहिए कि वे एकजुट रहें।

Suggested News