गुपचुप तरीके से चलती रही राजद के विधायक के होटल में रेड, आयकर विभाग की छापेमारी से मचा हड़कंप

गुपचुप तरीके से चलती रही राजद के विधायक के होटल में रेड, आयकर विभाग की छापेमारी से मचा हड़कंप

DEHRI ON SONE : खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां डिहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के आवासीय होटल पर इनकम टैक्स की छापामारी हुई है। आज देर शाम आयकर विभाग की कई गाड़ियां फतेह बहादुर सिंह के पाली रोड स्थित 'होटल बुद्धा विहार' पहुंची तथा छापामारी शुरू कर दिया।

 इस दौरान होटल में बाहरी ग्राहकों का प्रवेश रोक दिया गया। साथ ही होटल के दफ्तर के सभी कागजात जप्त कर लिए गए एवं जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। बताया जाता है कि विधायक फतेह बहादुर सिंह शहर से बाहर हैं तथा उनके होटल के प्रबंधक एवं अन्य कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि आईटी की टीम पटना से डेहरी ऑन सोन पहुंची है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार आईटी के अधिकारी को अपने साथ सूटकेस लेकर भी अंदर जाते देखा गया है। फिलहाल कोई भी कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं। बता दे कि मौके पर 10 से अधिक आईटी के कर्मी और अधिकारी मौजूद हैं। 

रेड इतने गुप्त तरीके से चल रही है कि होटल के बाहर से कुछ समझ में नहीं आ रहा है। जांच में जुटी टीम के सदस्य से बाहर से पूछने पर खुद को आयकर विभाग के टीम के सदस्य बताएं। लेकिन अब तक किसी नतीजे पर पहुंचने की जानकारी नहीं मिली हैं।


Find Us on Facebook

Trending News