एक और धनकुबेर 'अधिकारी' के पटना स्थित आवास पर छापा, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का है मामला

एक और धनकुबेर 'अधिकारी' के पटना स्थित आवास पर छापा, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का है मामला

पटना. बिहार नगर सेवा के अधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव के पटना के रुकनपुरा स्थित तिलक नगर के अपर्णा मेंशन फ्लैट संख्या 407 के आवास पर विशेष निगरानी इकाई टीम की छापेमारी जारी है. विशेष निगरानी इकाई ने भभुआ नगर परिषद के तत्कालीन कार्यपालक पदाधिकारी और हाजीपुर नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी के पद से निलंबित अनुभूति श्रीवास्तव के आवास पर छापेमारी जारी है.

जानकारी के अनुसार मामला आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा  है. अनुभूति श्रीवास्तव बिहार नगर सेवा के अधिकारी हैं. भभुआ नगर परिषद में करोड़ों रुपयों का घोटाला हुआ था, जिसमें द्वारा डीएम की जांच किये जाने पर अनुभूति श्रीवास्तव दोषी पाये गये थे, लेकिन जांच रिपोर्ट नगर विकास विभाग में दबा दी गई थी.

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में जब इस मामले की शिकायत की गई तब जाकर डंप फाइल को बाहर निकाला गया. बताते चले कि नगर विकास विभाग ने 18 अगस्त को घोटाले के आरोपी अधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव को सस्पेंड कर दिया है. हालांकि इस घोटाले की जांच जारी थी, जिसमें निलंबित अधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव पर विशेष निगरानी विभाग की टीम की नजर थी.

वहीं अब ये खुलासा हो गया है कि बिहार में लगातार धनकुबेरों की फेहरिस्त कितनी लंबी है. फिलहाल विशेष निगरानी विभाग की इस रेड में आये अभी अधिकारी dsp रैंक के हैं. अधिकारी ने बताया कि ये मामला आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा है जिसका खुलासा जल्द हो जाएगा.




Find Us on Facebook

Trending News