नकली गारमेंट्स बेचने वाली दुकानों में हुई छापामारी, ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर लोगों को लगाते थे चूना

 नकली गारमेंट्स बेचने वाली दुकानों में हुई छापामारी, ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर लोगों को लगाते थे चूना

AURANGABAD : जिले में ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली कपड़े बेचने का धंधा जोरों पर चल रहा है। जिसमें कपड़ों को मंहगी कीमत पर बेचकर ग्राहकों को चूना लगाया जा  रहा है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक ब्रांडेड कंपनी स्पार्की के अधिकारियों की सूचना पर नकली गारमेंट्स बेचने वाले दुकानदारों के विरुद्ध दुकानों में छापेमारी की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में कंपनी के बैच लगे हुए जींस बरामद किए गए।

उक्त कार्रवाई जिले के रफीगंज इलाके में की गई। यहां ब्रिस्क ऑइ मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के  द्वारा नकली गारमेंट्स बेचने वाले दुकानदारों के विरुद्ध दुकानों में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान कंपनी के निदेशक परविंदर सिंह एवं उनके टीम द्वारा स्थानीय पुलिस के सहयोग से शहर के बंगाल गारमेंट्स अमन गारमेंटस एवं A2 गारमेंट्स  दुकानों में छापेमारी की। कंपनी के डायरेक्टर ने बताया कि सिर्फ बंगाल गारमेंट में नकली स्पार्की कंपनी के जींस काफी मात्रा में बरामद हुआ है।  छापामारी के दौरान अन्य  दो दुकानदार सचेत हो गए जिसके कारण दो दुकानों में आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। 

इस मामले में आगे की कार्रवाई हेतु थाना को आवेदन दिया जा रहा है। ताकि दुकानदार नकली सामान बेचने से परहेज करें एवं ग्राहकों को उचित गारमेंट्स उपलब्ध हो। नकली समान बेचने पर टैक्स की चोरी भी होती है एवम कंपनी की साख प्रभावित होती है।  

Find Us on Facebook

Trending News