बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में रेल परिचालन बाधित, बिजली का तार टूटने से कई ट्रेनें जहां-तहां रुकी, प्रमुख रेलखंड पर हजारों यात्रियों को मुसीबत

बिहार में रेल परिचालन बाधित, बिजली का तार टूटने से कई ट्रेनें जहां-तहां रुकी, प्रमुख रेलखंड पर हजारों यात्रियों को मुसीबत

बगहा. गोरखपुर -नरकटियागंज रेल लाइन पर बुधवार को रेल परिचालन ठप हो गया. इस लाइन पर बिजली का तार टूटने से रेल परिचालन ठप हुआ है. तार टूटने के कारण ट्रेनों का आवागमन ठप हो गया. जो ट्रेन जहां थी वहीं उसे रोका गया. विद्युत तार टूटने की यह घटना बगहा-खरपोखरा स्टेशन के बीच हुई. यहां एक बड़े हिस्से में तार क्षतिग्रस्त हुआ है.

वहीं बिजली तार टूटने के कारण रेल परिचालन बाधित होने से सप्तक्रांति समेत कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर घंटो खड़ी रही. रेलवे की सम्बंधित टीम को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद आगे का मरम्मत कार्य शुरू किया गया है. हालांकि इससे रेलयात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. लंबी दूरी की ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के साथ ही दैनिक यात्रियों को भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है. इससे कई यात्रियों को सफर के बीच में घंटों परेशान होना पड़ा. 

बगहा-खरपोखरा स्टेशन के बीच घटित इस घटना से गोरखपुर -नरकटियागंज रेल लाइन पर जहाँ तहां ट्रेनों को रोकना पड़ा है. जिस जगह पर तार टूटने की घटना हुई है वह एक रेल पुल है. 


Suggested News