बड़ी खबर : कोरोना वायरस के कारण रेल राज्यमंत्री का निधन

बड़ी खबर : कोरोना वायरस के कारण रेल राज्यमंत्री का निधन

DELHI: रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना की वजह से निधन हो गया है. वह 11 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव हुए गए थे. उनका इस समय एम्स में इलाज चल रहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेल राज्य मंत्री के निधन पर गहरा शोक जताया है.

सुरेश अंगड़ी कोरोना की वजह से मरने वाले कर्नाटक के दूसरे सांसद हैं. इससे पहले अशोक गस्टी की पिछले दिनों कोरोना की वजह से मौत हो गई थी. वह राज्यसभा के सांसद थे. सुरेश लोकसभा सांसद थे.

रेल राज्य मंत्री के कोरोना से निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्याकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की. वह एक समर्पित सांसद और प्रभावशाली मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे. उनका निधन दुखदायी है. दुख की इस घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है. शांति.

सीएम नीतीश ने निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि सुरेश अंगड़ी लोकप्रिय राजनेता थे और 2004 से वर्तमान  समय तक लगातार लोकसभा के सद्स्य रहे. उनका रेलवे मंत्रालय का कार्यकाल भी शानदार रहा. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है.


Find Us on Facebook

Trending News