वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे असदुद्दीन ओवैसी पर पथराव करने के दावों का रेलवे ने किया खंडन, AIMIM के आरोपों को कहा फर्जी

वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे असदुद्दीन ओवैसी पर पथराव करने के दावों का रेलवे ने किया खंडन, AIMIM के आरोपों को कहा फर्जी

DESK. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया था, जिसमें पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी चुनावी गुजरात में यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने हालांकि इस दावे का खंडन किया और कहा कि घटना की जांच की जा रही है। 

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा कि घटना सोमवार शाम को ट्रेन के सूरत पहुंचने से पहले हुई, जहां हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी राज्य में अपने चुनाव प्रचार के तहत एक सार्वजनिक रैली में शामिल होने वाले थे, जहां विधानसभा चुनाव हैं। 1 और 5 दिसंबर को निर्धारित हैं।

पार्टी की तरफ से कहा गया कि असदुद्दीन ओवैसी, साबिर काबलीवाला और एआईएमआईएम की टीम वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में अहमदाबाद से सूरत जा रहे थे, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर पथराव किया और उसका शीशा तोड़ दिया। 

हालांकि, पश्चिम रेलवे के पुलिस अधीक्षक राजेश परमार ने मंगलवार को कहा कि भरूच जिले के अंकलेश्वर के पास ट्रैक पर इंजीनियरिंग का काम चल रहा था, जहां कथित घटना हुई थी, ट्रेन की कांच की खिड़की से कुछ "धब्बेदार" टकराया। अधिकारी ने कहा कि यह पथराव का मामला नहीं था, ओवैसी खिड़की से दूर बैठे थे। उन्होंने कहा कि टूटी खिड़की को बदल दिया गया है और पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) स्तर का एक अधिकारी घटना की जांच कर रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News