छेड़खानी को लेकर मदद मांगने थाने गई थी महिला, पुलिसवाले ने कहा – 'क्या मैं बन जाऊं बॉडीगार्ड'

छेड़खानी को लेकर मदद मांगने थाने गई थी महिला, पुलिसवाले ने कहा – 'क्या मैं बन जाऊं बॉडीगार्ड'

पटना। एक महिला, जो खुद के साथ हो रहे छेड़खानी से परेशान होकर पुलिस के पास मदद की गुहार लेकर पहुंचती है, लेकिन पुलिसवाले मदद करने की जगह महिला से उसी तरह की हरकतें करने लगते हैं, जिसकी शिकायत लेकर वह उनके पास पहुंची थी। छेड़खानी की शिकायत पर सिपाही यह कहता कि ‘’मैं बॉडीगार्ड बन जाता हूं।‘’

मामला राजधानी पटना के राजीव नगर थाना का बताया जा रहा है। जहां राजीव नगर  के गली 25-बी में रहनेवाली एक महिला ने छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई। महिला ने अपने शिकायत में बताया मखदूमपुर दीघा का रहनेवाला रोशन यादव पिता सुनिल राय द्वारा 2019 से मुझ पर आपत्तीजनक टिप्पणी करता है। जब इसका विरोध किया तो वह मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी देता है। यहां तक कि कई बार वह जबरन घर में घुसने की कोशिश भी कर चुका है। छोटी बच्ची के कारण उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर पा रही थी। 

महिला ने बताया कि बीते 28 फरवरी को वह जबरन घर में घुस आया और वृद्ध सास ससुर को धमकी देने लगा। उसने पूरे परिवार को बदनाम करने की धमकी दी है।

थाने में भी उसी तरह की हरकत

चौंकानवाली बात यह है कि जिस थाने में वह मदद की उम्मीद लेकर पहुंची थी, वहीं के पुलिसकर्मी ने महिला से गलत व्यवहार किया। सुरक्षा देने के नाम पर वहां ड्यूटी पर मौजूद एक सिपाही ने महिला से गलत लहजे में खुद को बॉडिगार्ड बनाने की बात कही, जिसको लेकर आपत्ती जताने पर उसने महिला पर ही अपना गुस्सा जाहिर कर दिया। फिलहाल महिली की शिकायत पर थाना प्रभारी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है.
 

Find Us on Facebook

Trending News