रजरप्पा जा रहे थे मुगलसराय के ग्राम प्रधान, पुलिस ने भेज दिया हवालात, जानिए क्यों

रजरप्पा जा रहे थे मुगलसराय के ग्राम प्रधान, पुलिस ने भेज दिया हवालात, जानिए क्यों

कैमूर।  शराब पीकर यूपी के मुगलसराय से रजरप्पा दर्शन करने के लिए जा रहे ग्राम प्रधान को कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में मोहनिया टोल टैक्स पास से गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया ।

पूरा मामला बीते रात का है जहां युपी के मुगलसराय के ग्राम प्रधान अपने एक सहयोगी के साथ कार में सवार होकर शराब के नशे में धुत होकर रजरप्पा जाने के लिए तो निकले लेकिन मोहनिया के टोल प्लाजा पर शराब के नशे में हंगामा करने लगे। जिसके बाद पहुंची मोहनिया पुलिस ने ग्राम प्रधान को शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में पकड़कर हवालात पहुंचा दिया। क्योंकि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। शराब लेकर या शराब पीकर चलने वालों को पकड़कर पुलिस जेल भेज रही है। उसी क्रम में ग्राम प्रधान शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गए। मेडिकल जांच में भी शराब की पुष्टि हो चुकी है। अब यह रजरप्पा के मंदिर दर्शन की जगह हवालात में जा रहे हैं।

ग्राम प्रधान सूर्य प्रकाश सिंह ने बताया मैं पहली बार बिहार आ रहा हूं। मुझे रजरप्पा जाना था अपनी गाड़ी से अपने एक सहयोगी के साथ रजरप्पा के लिए निकले थे, तो पुलिस ने टोल प्लाजा के पास मुझे गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि बिहार में शराब बैन है।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया टोल प्लाजा पर शराब के नशे में हंगामा करने की सूचना मिली थी। जब मोहनिया पुलिस पहुंची तो कार सवार दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। दोनों शराब के नशे में पाए गए। हालांकि गाड़ी से कोई शराब की बोतल बरामद नहीं है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तार एक व्यक्ति यूपी के मुगलसराय का ग्राम प्रधान है। 


Find Us on Facebook

Trending News