तेजस्वी में अच्छा राजनेता देखती है राजश्री, बतायी- क्यों हो गयी फिदा

तेजस्वी में अच्छा राजनेता देखती है राजश्री, बतायी- क्यों हो गयी फिदा

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ कल शाम पटना पहुंच चुके हैं. तेजस्वी की शादी को लेकर तमाम सारी बातें हो रही है. इस बीच तेजस्वी यादव ने एक टीवी चैनल से कहा कि बिहार चुनाव, कोरोना और लालू यादव के स्वास्थ्य के कारण विवाह में देर हुई है. अब बड़े स्तर पर भोज का आयोजन होगा. वहीं राजश्री ने कहा कि लालू-राबड़ी परिवार जमीन से जुड़ा हुआ है. मैं तेजस्वी को एक अच्छा राजनेता मानती हूं.

तेजस्वी को अच्छा राजनेता के रूप में देखती हूं: राजश्री

तेजस्वी ने कहा कि लालू-राबड़ी यही चाहते थे कि जहां बच्चे खुश रहें वहीं शादी हो। उन्होंने कहा हम समाजवादी नेता रहे हैं, भेदभाव नहीं करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि लोहिया ने कहा था कि एक बार किसी महिला को वचन दे दिया तो पीछे नहीं हटना. राजश्री ने कहा कि शादी से पहले लालू-राबड़ी से कई बार मुलाकात हुई. तेजस्वी का परिवार जमीन से जुड़ा है. तेजस्वी क्रिकेटर रहते या नेता बनते, मेरा समर्थन था. उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी को एक अच्छे राजनेता के रूप में देखती हूं. राजश्री ने कहा कि विवाह के ताम-झाम की जगह अपने लोग आशीर्वाद दें, यही ख्वाहिश थी.


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो तस्वीरें राजश्री की बताकर दिखाई जा रही हैं वह सच नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना को देखते हुए शादी में केवल परिवार को ही निमंत्रण दिया गया. तेजस्वी ने कहा कि एक सबको बुलाते तो दिल्ली में जगह न मिलती. साधु यादव पर तेजस्वी ने कहा कि वह बड़े हैं उनका सम्मान है, उनकी बातों का तवज्जों नहीं देता हूं. अब बिहार की सेवा करनी है. तेजस्वी ने सभी बधाई देने वालों को धन्यवाद दिया और कहा कि बिहार में बहुभोज दिया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रित किया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News