बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PPE Kit में राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाड़ी UAE हुए रवाना, 6 दिनों तक क्वारेंटाइन में रहना होगा

PPE Kit में राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाड़ी UAE हुए रवाना, 6 दिनों तक क्वारेंटाइन में रहना होगा

Desk: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने यूएई के लिए फ्लाइट पकड़ ली है. राजस्थान रॉयल्स की टीम पहली ऐसी टीम है जो यूएई रवाना हुई है. बता दें कि बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजियों को निर्देश दिए थे क टीमें 20 अगस्त से यूएई रवाना हो सकती हैं. 

बता दें कि एयरपोर्ट पर राजस्थान के सभी खिलाड़ी सुरक्षा के मद्देनजर पीपीई किट में नजर आए हैं. बता दें कि राजस्थान की टीम अपने कुछ दिग्गज विदेशी खिला़ड़ी को शुरूआती मैचों के दौरान मिस करने वाली है. स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती मैचों में फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

दरअसल 16 सितंबर तक ये सभी खिलाड़ी नेशनल टीम के लिए मैच खेल रहें होंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज खेला जाना है, ऐसे में ये खिलाड़ी सीरीज खत्म होने के बाद राजस्थान की टीम के साथ जुड़ेंगे. 

वहीं यूएई आने के बाद इन खिलाड़ियों को 6 दिनों तक क्वारेंटाइन में रहना होगा. बता दें कि आईपीएल के शुरूआती मैचों में राजस्थान रॉयल्स टीम की कप्तानी जयदेव उनादकट करने वाले हैं. जयदेव के बाद रणजी ट्रॉफी में गुजरात की टीम की कप्तानी करने का अनुभव है. जयदेव की कप्तानी में इस बार रणजी ट्रॉफी विजेता गुजरात की टीम बनी थी. 


Suggested News