बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली गाने के साथ भोजपुरी की छवि बदलना चाहते हैं राकेश मिश्रा, न्यूज4नेशन से की खास बातचीत में बताया कामयाबी का सफर

बाहुबली गाने के साथ भोजपुरी की छवि बदलना चाहते हैं राकेश मिश्रा, न्यूज4नेशन से की खास बातचीत में बताया कामयाबी का सफर

PATNA :  भोजपुरी संगीत की दुनिया में राकेश मिश्रा किसी परिचय के मोहताज नहीं नहीं है। अपने गाने राजा तनी जाईं न बहरिया... से दुनिया भर में लोकप्रिय हो चुके राकेश मिश्रा ने इस बार अपने नए गाने के साथ आए हैं। भोजपुरी सिंगर का कहना है कि वह इस बार जो गाना लेकर आए हैं, उससे मेरी कोशिश है, इससे भोजपुरी गानों को लेकर जो लोगों की मानसिकता है, उसे बदलना चाहते हैं। 

अपने नए गाने बाहुबली मेरा नाम ही ब्रांड है को लेकर न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में राकेश मिश्रा ने बताया कि इसको लेकर बहुत मेहनत करनी पड़ी। खास तौर पर रिकॉर्डिंग कंपनी को इस बात के लिए मनाना मुश्किल था कि जिस तरह के गाने आज भोजपुरी में बन रहे हैं, उससे अलग हटकर हम कुछ बनाएंगे तो उसे कितनी कामयाबी मिलेगी। गाने का बजट भी अधिक था। ऐसे में दिक्कत थी। लेकिन मैं अपनी बात पर अड़ा रहा। जिसके बाद कंपनी ने अपनी सहमति दी। जिसके बाद इस गाने को शूट करना मुश्किल था। गाने की शुटिंग चंडीगढ़ में हुई है। जहां पांच बार इसकी शुटिंग कैंसिल किया गया। आखिरकार उसी जगह गाने की शुटिंग हुई। राकेश मिश्रा ने कहा कि हम लोग गाने के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं करना चाहते हैं। आज उसका फायदा मिल रहा है कि गाना रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा।

बढ़ रहा है भोजपुरी गाने का दायरा

राकेश मिश्रा ने बताया कि जिस तरह से पंजाबी और दूसरी भाषा के गाने का दायरा बढ़ रहा है। उसी तरह भोजपुरी गाने को दुनिया में सुना जा रहा है। आज 38 करोड़ लोग भोजपुरी गाने को सुनते हैं। ऐसे में हमलोग की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि लोगों को अच्छे गाने सुनने के लिए दें।

राकेश मिश्रा ने बताया कि हमलोग भी चाहते हैं कि भोजपुरी गाने की शुटिंग पर 50 लाख खर्च हों, बड़े स्तर पर रिलीज किया जाए। बाहुबली से इसकी शुरूआत की जा रही है। आगे इस तरह के और गाने सुनने को मिलेंगे।

राजा तनी..जाईं न बहरिया गाने के बारे में बताया

राकेश मिश्रा ने अपने सबसे हिट गाने राजा.. तनी जाई न बहरिया को लेकर राकेश मिश्रा ने बताया कि इस लॉकडाउन में चार बार रिकॉर्ड किया गया था, जिसके बाद अंतिम रिकॉर्डिंग में इसे फाइनल किया गया। भोजपुरी सिंगर ने बताया कि यह वह गाना था, जो आज भी हर स्टेज पर बजाया जाता है। 

                                             

Suggested News