बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राखी सावंत ने दी अपने पति को धमकी, कहा की अब सबके सामने आना ही पड़ेगा

राखी सावंत ने दी अपने पति को धमकी, कहा की अब सबके सामने आना ही पड़ेगा

 DESK: राखी सावंत आये दिन किसी न किसी बात को ले कर चर्चा में रहती है. और अभी भी वो बिग्ग बॉस 14 के हाउस में जाने को ले कर सुर्ख़ियों में है. बता दें की मई 2019 में राखी सावंत ने शादी कर ली थी पर आज तक अपने पति को किसी के सामने नही लाया न अपने सोशल मीडिया अकाउंट पे कोई साथ की तस्वीर साझा की. पर लगता है अब राखी सबके सामने अपने पति को लाने वाली है और ऐसा उन्होंने बिग बॉस हाउस में सबके सामने ऐलान किया है .

इंटरव्यू के दौरान जब राखी से पूछा गया कि उन्होंने यूके के बिजनसमैन रितेश से शादी की और उस शादी के साथ-साथ पति को क्यों छिपाकर रखा, तो उन्होंने कहा, 'मेरी शादी बहुत ही मुश्किल पलों में हुई और इसलिए हम शादी की अनाउंसमेंट नहीं कर पाए। यह लव-कम-अरेंज मैरिज थी। लेकिन मैं जल्द ही सबके सामने सारी बातें बताऊंगी। जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।'

राखी ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पति को धमकी दे दी है कि उन्हें अब सबके सामने आना ही पड़ेगा। वह बोलीं, 'मैं जानती हूं कि अब बहुत वक्त हो चुका है। लोगों से लेकर मेरे फैन्स सभी मेरे पति के बारे में जानना चाहते हैं। जब से मेरी शादी हुई, तब से वह पति से मिलने और उनके फोटो देखने की डिमांड कर रहे हैं। 

अब जब मैं बिग बॉस में आ रही हूं तो मैं उन्हें सबसे मिलवाना चाहती हूं। बल्कि मैंने तो उसे धमकी भी दे दी है कि अब उसे सबके सामने आना ही होगा। सोचो क्या होगा अगर सलमान सर ने मेरे पति से मिलने के लिए पूछा तो?

आपको यह भी बता दें की नवंबर 2018 में राखी ने अनाउंसमेंट की थी कि वह दीपक कलाल से शादी कर रही हैं पर बाद में उन्होंने वह शादी कैंसल कर दी थी.


Suggested News