रेपिस्ट है राम मनोहर लोहिया अस्पताल का लैब टेक्नीशियन, जॉब दिलाने के नाम पर अस्पताल बुलाकर रेप करने का आरोप

रेपिस्ट है राम मनोहर लोहिया अस्पताल का लैब टेक्नीशियन, जॉब दिलाने के नाम पर अस्पताल बुलाकर रेप करने का आरोप

New Delhi : कोरोना काल में देश के अलग-अलग हिस्सों से कोविड केयर की बदहाली की तस्वीरें सामने आ रही है. बिहार के पीएमसीएच अस्पताल के कोरोना वार्ड से रेप की खबर सामने आने के बाद अब दिल्ली के कोविड अस्पताल राम मनोहर लोहिया में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं दुष्कर्म का आरोप अस्पताल के एक लैब टेक्नीशियन पर लगा है. पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने नॉर्थ एवेन्यू थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है.

फिल्हाल राम मनोहर लोहिया अस्पताल का लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में आरोपी लैब टेक्नीशियन राहुल को अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसके बाद कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. लैब टेक्नीशियन पर आरोप है कि उसने 17 साल की लड़की से अस्पताल के लैब में रेप किया. लड़की ने आरोप लगाते हुए ये बताया कि जॉब दिलाने के नाम पर अस्पताल बुलाकर उससे रेप किया गया.

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. दुष्कर्म और छेड़खानी की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इससे पहले उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी से भी एक घटना सामने आई थी जिसमें एक महिला के साथ छेड़खानी की गयी, जब महिला ने इसका विरोध किया तब मनचलों ने उसके पिता की लाठी और बैट से पीट पीट कर हत्या कर दी. 

Find Us on Facebook

Trending News