रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में रो पड़े रामकृपाल यादव, समर्थकों की मांग-संसद में लगे हमारे नेता की मूर्ति

रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में रो पड़े रामकृपाल यादव, समर्थकों की मांग-संसद में लगे हमारे नेता की मूर्ति

PATNA : बिहार के कद्दावर  नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लंबी बीमारी के बाद गुरुवार शाम निधन हो गया. रामविलास पासवान 74 साल के थे और कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को शुक्रवार शाम पांच बजे दिल्ली से पटना लाया गया. 

जिसके बाद एयरपोर्ट पर रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन के लिए  समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ गई. जानकारी के मुताबिक आज सुबह 1.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. लेकिन आज रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा से पहले बिहार के कई नेता अंतिम दर्शन के लिए रामविलास पासवान के आवास पर पहुंचे.

फफक फफक कर रहो पड़े रामकृपाल यादव
रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा से पहले उनके पार्थिव शरीर के दर्शन करने लिए लोगों का तांता लगा हुआ है.बिहार के राजनेता लगातार आवास पहुंचकर पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन कर रहे हैं. बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव भी अपने मित्र के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. रामकृपाल यादव इस दौरान रामविलास पासवान को याद करते हुए भावुक हो गए और रो पड़े.

संसद में लगे रामविलास की मूर्ति
हाजीपुर से रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में शामिल होने आए समर्थकों की मांग है कि रामविलास पासवान की संसद में मूर्ति लगनी चाहिए. हाजीपुर से लगातार समर्थकों को हुजूम पटना पहुंच रहा है. रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा घर से 11 बजे निकलेगी.

Find Us on Facebook

Trending News