बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामलला मोदी और बीजेपी के नहीं... राम मंदिर पर मीसा भारती का फूटा गुबार, भाजपा को दिया दो टूक जवाब, हम जाएंगे, रोक सको तो रोक लो...

रामलला मोदी और बीजेपी के नहीं... राम मंदिर पर मीसा भारती का फूटा गुबार, भाजपा को दिया दो टूक जवाब, हम जाएंगे, रोक सको तो रोक लो...

PATNA: अयोध्या राम मंदिर का इस्तेमाल आज भी नेताओं के द्वारा राजनीति के लिए की जा रही है। राम मंदिर को लेकर एक ओर जहां बीजेपी विपक्ष पर निशाना साध रही है तो वहीं विपक्ष का कहना है कि राम मंदिर ना ही बीजेपी का है। ना ही पीएम मोदी का है। दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीति गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर राजनीतिक पार्टियों का दौरे और रैली का दौर भी शुरू है। इसी कड़ी में बीते दिन पीएम मोदी बिहार के नवादा में चुनावी प्रचार करने आए थे। अपने संबोधन के दौरान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकराए जाने को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। 

राम मंदिर बीजेपी का नहीं

वहीं अब लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्रा से महागठबंधन प्रत्याशी मीसा भारती ने इस मामले में पीएम मोदी पर पलटवार किया है। मीसा भारती ने कहा है कि अयोध्या में बना राम मंदिर ना तो बीजेपी का है और ना ही पीएम मोदी का है। उन्होंने कहा कि, हम भी हिंदू हैं, सनातनी है, हम भी राम मंदिर जाएंगे, राम मंदिर भाजपा और मोदी का थोड़ी ही है। हम व्यस्त हैं, हम टाइम निकाल कर अयोध्या राम मंदिर जाएंगे। कोई रोक देगा क्या ? 

पैर छूना हमारे संस्कार

इसके साथ ही बीते दिन सीएम नीतीश के द्वारा पीएम मोदी के पैर छूने को लेकर कहा कि, यह हमारे संस्कार हैं। अब देखना यह होगा कि पीएम मोदी नीतीश कुमार से बड़े हैं या छोटे। वहीं भाजपा के द्वारा लगातार 400 पार के नारे लगाए जाने पर मीसा भारती ने कहा कि, भाजपा के नेता क्या बोल रहे हैं छोड़िए। हमारे सीएम क्या बोल रहे है यह देखिए 4लाख, 4हजार पार कह रहे हैं सीएम। अब देखना है कि कितना पार होता है।

कौन से पक्षी हैं राम कृपाल

पीएम के द्वारा परिवारवाद औऱ जंगलराज पर बयान देने को लेकर मीसा भारती ने कहा कि, मोदी आते है परिवारवाद की बात करते है, जंगलराज की बात करते हैं। लेकिन कोई मुद्दे की बात नहीं करते। जनता ने दो बार उन्हें मौका दिया। पीएम ने क्या किया दो साल में? मीसा भारती ने कहा कि, यह संवेदनहीन सरकारें है। जनता को इनसे कोई उम्मीद नहीं है। वहीं रामकृपाल यादव ने मीसा को साइबेरियन पक्षी बताया जिसको लेकर मीसा भारती ने पलटवार करते हुए कहा कि,वह भी तो राजद में थे, बताएं वह कौन से पक्षी हैं। समस्तीपुर में, नवादा में, जमुई में कौन सा पक्षी है। बताएं। दरअसल, मीसा भारती आज अपने क्षेत्र मसौढ़ी में दौरे और बैठक करने के लिए जा रही है।  

अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News