रामसूरत राय ने कुढ़नी में बीजेपी की जीत का किया दावा, कहा - 'बिहार में गुंडाराज, जनता सिखाएगी सबक'

रामसूरत राय ने कुढ़नी में बीजेपी की जीत का किया दावा, कहा - 'बिहार में गुंडाराज, जनता सिखाएगी सबक'

मुजफ्फरपुर. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की वोटिंग के बाद देर शाम बीजेपी और महागठबंधन के प्रत्याशी भिड़ गये। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने नीतीश सरकार पर हमला बोला हुए कहा कि बिहार में गुंडाराज है। कुढ़नी की जनता सबक सीखाएगी।

रामसूरत राय ने कुढ़नी उपचुनाव को लेकर कहा कि यहां बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता की निश्चित रूप से जीत होगी। उन्होंने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी। अभी बिहार में गुंडाराज है। बिहार की जनता समझ चुकी है। आने वाले चुनाव में जनता अवश्य सबक सिखाएगी। वहीं उन्होंने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को लेकर कहा कि उन्हें चुनाव परिणाम में पता चल जाएगा।

बता दें कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की वोटिंग कल ही हुई है। 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे। यहां मुख्य रूप से बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता और महागठबंधन प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के बीच मुकाबला है। हालांकि वीआईपी और एआईएमआईएम भी चुनाव लड़ी है। वीआईपी ने जातीय समीकरण के तहत भूमिहार जाती से आने वाले को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि परिणाम क्या आता है, यह 8 दिसंबर को ही पता चलेगा।


Find Us on Facebook

Trending News