बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रणबीर कपूर के दिल में आलिया भट्ट के लिए होने लगा है कुछ-कुछ

रणबीर कपूर के दिल में आलिया भट्ट के लिए होने लगा है कुछ-कुछ

NEWS4NATION DESK : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' को लेकर बिजी है। वहीं दोनों के लिंकअप्‍स के चर्चे भी सुर्खियों में बने हुए हैं। अभी हाल ही में संपन्न हुए अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में रणबीर और आलिया साथ नजर आये थे। 

RANBIR-KAPOORS-HEART-GOES-TO-ALIA-BHATT2.jpg

वैसे आलिया भट्ट पहले कई बार कबूल कर चुकी हैं कि वे रणबीर कपूर को पसंद करती हैं। एक बार मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने यहां तक कह दिया था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं। वहीं रणबीर ने कभी आलिया के बारे में खुलकर कभी ऐसी बात नहीं कही। लेकिन अब लगता है रणबीर के दिल में भी आलिया के लिए कुछ कुछ होने लगा है। 

RANBIR-KAPOORS-HEART-GOES-TO-ALIA-BHATT3.jpg

एक निजी चैनल से बातचीत में जब रणबीर को बताया गया कि आलिया के लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है तो रणबीर ने भी अपने दिल की बात कुबूल की। रणबीर ने कहा कि मुझे अब उन पर क्रश हो गया है। 

RANBIR-KAPOORS-HEART-GOES-TO-ALIA-BHATT5.jpg

बता दें कि आलिया को अपनी फिल्‍म से डेब्‍यू करानेवाले फिल्मकार करण जौहर अब रणबीर और आलिया कसे लेकर ब्रह्मास्‍त्र बना रहे हैं। करण हाल ही में रणबीर के साथ मिलकर नयी दिल्‍ली 19वें आईफा अवार्ड्स की घोषणा कर रहे थे। इस बार यह इवेंट बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है। 

RANBIR-KAPOORS-HEART-GOES-TO-ALIA-BHATT3.jpg

रणबीर से जब मीडिया ने आलिया की फिल्‍म राजी पर कुछ कहने को कहा तो उन्‍होंने कहा,' मैंने फिल्‍म के रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यह फिल्‍म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया। यह भारत में बनी शानदार फिल्‍मों में से एक है। 

 बताते चले कि आलिया भट्ट की हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अभी तक 56 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है।

Suggested News