नया साल, 34 सवाल और लालू यादव का जवाब, कैदी नंबर 3351 ने खुद को बताया बेकसूर

नया साल, 34 सवाल और लालू यादव का जवाब, कैदी नंबर 3351 ने खुद को बताया बेकसूर

PATNA: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव आज कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान लालू यादव को कई कठिन सवालों का सामना करना पड़ा. सीबीआई के वकील ने बताया कि इस मामले में लालू यादव को कोर्ट के प्रशनों का सीधा जवाब देना था.

डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ अवैध निकासी मामले में कोर्ट ने लालू यादव से यह सवाल किया कि आपके रहते यह बड़ी अवैध निकासी कैसे हो गई. इसी से मिलता जुलता करीब 34 सवाल लालू यादव पूछा गया. सभी प्रश्नों का जवाब लालू प्रसाद यादव ने दिया.

बताया जा रहा है कि लालू यादव जवाब देते हुए सहज नजर आ रहे थे लेकिन उनके सीएम रहते हुए अवैध निकासी के संबंध में पूछे गए सवाल पर से उनपर क्या गुजर रहा होगा इसका सहज अनुमान लगाया जा सकता है.

गौरतलब है कि चारा घोटाले के दूसरे मामले में लालू यादव को 7 साल की सजा पहले सुनाई गई है.फिलहाल राजद सुप्रीमो होटवार जेल के बतौर कैदी नंबर 3351 रिम्स में इलाजरत हैं. डोरंडा अवैध निकासी मामले में कोर्ट की सुनवाई शुरू हो गई है. 2020 में यह लालू की पहली पेशी थी जहां उन्हे 34 गंभीर सवालों का सामना करना पड़ा है. कानून के जानकार बताते हैं कि आनेवाले समय  में डोरंडा केस सजायाफ्ता लालू के कष्ट में इजाफा कर सकता है. बता दें कि चारा घोटाला के दौरान हुए बड़े अवैध निकासी में डोरंडा मामला सबसे बड़ा है.

Find Us on Facebook

Trending News