चुनाव से पहले घिरते जा रहे हैं तेजप्रताप अब रांची पुलिस के रडार पर आए लालू के बड़े लाल

चुनाव से पहले घिरते जा रहे हैं तेजप्रताप अब रांची पुलिस के रडार पर आए लालू के बड़े लाल

PATNA : राजद चीफ लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की मुसीबतें इन दिनों बढ़ती ही जा रही हैं. सीनियर लीडिर और समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर दिए गए एक लोटा वाले बयान को लेकर वो पहले ही घिरे हुए थे कि इस बीच अब रांची पुलिस ने तेजप्रताप यादव को नोटिस भेजने का मन बना लिया है.

लॉकडाउन के उल्लंघन का नोटिस भेजेगी रांची पुलिस
तेजप्रताप यादव को रांची पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है.  नोटिस सीआरपीसी की धारा 40ए के तहत भेजा जाएगा.  इस मामले की जांच की जिम्मेवारी सिटी डीएसपी अमित कुमार को दी गई है.

क्या है मामला
दरअसल लॉकडाउन के बीच अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे थे. इस दौरान तेजप्रताप यादव होटल कैपिटल में ठहरे थे. इसको लेकर तेज प्रताप यादव के खिलाफ चुटिया थाना में 28 अगस्त को की धारा 188, 269, 270 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.  सदर के सीइओ प्रकाश कुमार ने FIR किया है.  रांची पुलिस का कहना है कि आरोपी पूर्व तेज प्रताप यादव का पक्ष जानने के लिए उन्हें नोटिस भेजा जा रहा है.  तेज प्रताप के द्वारा नोटिस का जवाब मिलने के बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.हालांकि इस मामले पर तेजप्रताप यादव ने पहले ही सफाई दी थी कि उन्हें झारखंड सरकार से गेस्ट हाउस की मांग की थी, जिसे पूरा नहीं किया गया इसलिए उन्हें मजबूरी में होटल में रुकना पड़ा था.

Find Us on Facebook

Trending News