बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब तीन लेयरों की सुरक्षा घेरे में रहेंगे लालू, 36 से अधिक जवान करेंगे निगरानी, कमान डीएसपी स्तर के अधिकारियों के हाथों में होगी

अब तीन लेयरों की सुरक्षा घेरे में रहेंगे लालू, 36 से अधिक जवान करेंगे निगरानी, कमान डीएसपी स्तर के अधिकारियों के हाथों में होगी

डेस्क...  रांची से बड़ी खबर है, जहां केली बंगले में रिम्स के पेईंग वार्ड में शिप्टिंग के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एम्स के पेईंग वार्ड कमरा नंबर-11 में रह रहे लालू प्रसाद यादव को त्रिस्तरीय सुरक्षा मिली है। इसमें पहले स्तर की सुरक्षा पेईंग वार्ड के मेन गेट पर है, दूसरी सुरक्षा वार्ड के भीतर और सुरक्षा का तीसरा घेरा उनके कमरे 11 के पास लगाया गया है। इतना ही नहीं लालू प्रसाद जब कमरे के बाहर टहलने निकलेंगे तो उनके चारों ओर सुरक्षा तैनात रहेगी, ताकि कोई बाहरी व्यक्ति ना मिल सके लालू सुरक्षा की कमान डीएसपी स्तर के अधिकारियों को दी गई है। समय-समय पर रांची के एसएसपी और एसपी उनकी मॉनिटरिंग करते रहेंगे। लालू प्रसाद की सुरक्षा में 3 दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है।

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सजायाफ्ता हैं। बीते दिनों कोर्ट ने उनके जमानत पर तारीख आगे बढ़ा दी थी। वहीं लालू प्रसाद की एक कथित ऑडियो वायरल होने के बाद उन्हें पेईंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। 


उनके खिलाफ चारा घोटाले से संबंधित पांच मामले झारखंड में चल रहे हैं। चार मामलों में सीबीआई कोर्ट ने उन्हें सजा सुना दी है।  पांचवा मामला डोरंडा कोषागार से संबंधित है और इसकी सुनवाई अभी सीबीआई कोर्ट में चल रही है। जिन चार मामलों में लालू प्रसाद को सजा मिली है उसके खिलाफ उन्होंने हाईकोर्ट में अपील की है। इसमें तीन मामले में हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है।




Suggested News