बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर फंसे रणदीप सुरजेवाला, अपर्णा यादव ने बता दिया आज का 'दुर्योधन'

हेमा मालिनी पर विवादित बयान देकर फंसे रणदीप सुरजेवाला, अपर्णा यादव ने बता दिया आज का 'दुर्योधन'

MATHURA : मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने विवादित बयान दिया, उसके बाद बीजेपी ने उन पर चारों तरफ से हमला शुरू कर दिया है। जहां पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सुरजेवाला के बयान को महिलाओं के लिए अपमानजनक बताया है। वहीं अब भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने भी सुरजेवाला पर बड़ा हमला किया है। अपर्णा यादव ने कहा कि महिलाओं को लज्जित और अपमानित करने का कांग्रेस का पुराना कल्चर है। जबकि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को मातृ शक्ति के रूप में स्वीकृत है इसलिए नारी शक्ति अभिनंदन लेकर आती है। 

अपर्णा यादव ने कहा भाजपा लखपति दीदी योजना लाती है, जहां प्रधानमंत्री महिलाओं के गौरव को बढ़ाने का काम कर रहे है वही महिलाओं का अपमान करने का काम कांग्रेस कर रही है प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इससे पहले इसी कारण से कांग्रेस छोड़ी थी।र णदीप सिंह सुरजेवाला के खिलाफ बात करते हुए बताया कि जब दुर्योधन ने महिलाओं का अपमान किया और सुरजेवाला की तुलना दुर्योधन से की।जिसका परिणाम पूरे कांग्रेस को उठाना होगा।

रणदीप सुरजेवाला में आदरणीय हेमा मालिनी पर जो अशोभनीय टिप्पणी करी वह मैं आपके सामने इस मंच पर नहीं बोलना चाहती हूं। उन्हें मालूम होना चाहिए हेमा मालिनी की कोई ऐसी ही महिला नहीं है। उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। बॉलीवुड में उनका बहुत नाम है। दो बार सांसद रही हैं। भारत ही नहीं विश्व में उनका एक अलग स्थान है।

सुरजेवाला पर पार्टी करे कार्रवाई

अपर्णा यादव ने सुरजेवाला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  उन्होंने कहा कि सुप्रिया श्रीनेत ने  कंगना राणावत के खिलाफ भी इसी तरह की भद्दी और अभद्र टिप्पणी करी थी। सोनिया जी जिस पार्टी की सर्वेसर्वा है उसे पार्टी में इस तरह की घटनाएं होना बेहद शर्मनाक और गलत है।राहुल गांधी. दिग्विजय सिंह, आजम खान, इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियां की है।

डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार

डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जितना है और हमारा शीर्ष नेतृत्व जो भी फैसला लेगा मैं उसका सम्मान करूंगी

कंगना ने भी किया रिएक्ट

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा से प्रत्याशी कंगना ने भी सुरजेवाला के बयान पर एक्स के जरिये रिएक्ट किया. कंगना ने कहा कि बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी. लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है. महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्य हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया ने कंगना पर विवादित पोस्ट इंस्टाग्राम के जरिये डाली थी. इस पर चुनाव आयोग ने भी नोटिस जारी किया था. मामले में सुप्रिया ने माफी भी मांगी थी

क्या बोले थे सुरजेवाला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कैथल के गांव फरल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”हमें लोग विधायक, एमपी क्यों बनाते है. हम हेमा मालनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते है.” हालांकि, बाद में सुरजेवाला ने मामले में स्पष्टीकरण दिया और भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया.

REPORT - ASIF KHAN

Suggested News