रंगदारी नहीं देने का खामियाजा, ट्रैक्टर चालक के सीने में उतारी गोलियां, कहां है बेगूसराय पुलिस

रंगदारी नहीं देने का खामियाजा, ट्रैक्टर चालक के सीने में उतारी गोलियां, कहां है बेगूसराय पुलिस

बेगूसराय। जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने सुबह-सुबह एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।  घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पासपूरा ढाला के समीप की है। घायल व्यक्ति की पहचान मटिहानी थाना अंतर्गत रामदिरी निवासी तुलसी सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि सुबह-सुबह अपने ट्रैक्टर पर बालू लादकर सोनापुर गिराने जा रहे थे तभी पासपूरा ढाला के पास अपराधियों ने उसे रोक लिया और रंगदारी मांगने लगा जब इसका विरोध चंदन ने किया तो अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। घायल अवस्था में चंदन कुमार ने इसकी सूचना अपने मोबाइल के माध्यम से परिजनों को दिया। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार चंदन कुमार को छह गोली लगी है। 

परिजनों ने बताया कि गांव की ही अपराधी पहले घर पर चढ़कर 5000 रंगदारी की मांग था।इसी से नाराज होकर पीछे करते हुए पासपूरा ढाला तक पहुंचा मौका का फायदा उठा कर अपराधियों ने गोलियों से चंदन को छलनी कर दिया। घायल कुमार चंदन अपना ट्रैक्टर रखा है और उसी ट्रैक्टर से बालू लाने का काम करता है। घायल चंदन कुमार दो भाई हैं। भाई में सबसे बड़े है। फिलहाल मुफस्सिल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News