फिरौती नहीं मिली, अपराधियों ने बच्चे को चाक़ू से गोद कर किया घायल

फिरौती नहीं मिली, अपराधियों ने बच्चे को चाक़ू से गोद कर किया घायल

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक मासूम बच्चे को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर बांध के किनारे फेंक दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी के समीप की है। घायल बच्चा लाखो थाना क्षेत्र स्थित डुमरी वार्ड नंबर 2 निवासी दीपक पासवान का 11वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार बताया जाता है। 

परिजनों ने बताया कि आर्यन घर से खेलने के लिए निकला था। काफी देर तक ज़ब वह वापस घर नहीं लौटा तब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी लेकिन काफी खोजबीन करने के बाद भी आर्यन का कोई अता पता नहीं चल सका। इसी खोजबीन के दौरान परिजनों के मोबाइल पर फोन आया कि एक लाख रुपये दो, तब बच्चे को छोड़ देंगे नहीं तो इसे जान से मार देंगे। परिजनों के बींच काफी उहापोह की स्थिति बनी रही।  फिर स्थानीय लोगों ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी कि उन के माध्यम से डॉ शशि भूषण के यहां एक घायल बच्चा इलाज के लिए आया है। 

इसी सूचना के आधार पर जब डॉ शशि भूषण क्लीनिक पहुंचे तो इसकी पहचान आर्यन कुमार के रूप में हुई। परिजनों ने यह भी कहा कि इस मासूम बच्चे को चाकू किसने और क्यों मारा फिलहाल यह समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल मासूम बच्चे की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है और मुफस्सिल थाने के पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News