स्कूल से टीसी लेकर जा रही नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो भी किया वायरल, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

स्कूल से टीसी लेकर जा रही नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो भी किया वायरल, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : जिले के  कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा से दो युवकों द्वारा पिस्टल के बल पर उठाकर ईंख के खेत में लेजाकर रेप कर वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। 

थाने में दिए आवेदन में पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि उसकी पुत्री स्कूल से टीसी लेकर घर जा रही थी। इस दौरान कटहा पुल के पास कल्याणपुर थाना क्षेत्र के असलम अंसारी व एमडी जवाद हुसैन लड़की को जबरन उठाकर बाइक पर ले गए। बलिबेलवा पुल के पास एक ईंख के खेत मे ले जाकर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।  छात्रा द्वारा विरोध करने पर पिस्टल का भय दिखाकर रेप का वीडियो भी बना लिया। वही आरोपी द्वारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। बाद में किसी तरह छात्रा घर पहुंची, जहां उसने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों द्वारा आरोपी से पूछताछ पर मारपीट व गाली गलौज भी किया गया।

कल्याणपुर थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार घटना 3 सितंबर की बतायी जा रही है। घटना को रफा दफा करने के लिए गांव स्तर पर पंचायती होने की भी बात सामने आ रही है। पुलिस जांच में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News