8वीं क्लास की स्कूल गर्ल से साथ भाई ने किया रेप, पीड़िता लड़की ने कहा- मना करने के बाद भी वो जबरन बनाता रहा शारीरिक संबंध

8वीं क्लास की स्कूल गर्ल से साथ भाई ने किया रेप, पीड़िता लड़की ने कहा- मना करने के बाद भी वो जबरन बनाता रहा शारीरिक संबंध

DESK : 8वीं क्लास में पढ़ने वाली स्कूल गर्ल से साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. जबरण उसे घर के पीछे खेत में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया गया है.

पूराम मामला झारखंड के रामगढ़ के पतरातू का है. पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों ने पतरातू थाने में रेप की शिकायत दर्ज करवाई है.  पीड़िता पालू पंचायत के मध्य विद्यालय टेरपा की आठवीं कक्षा की छात्रा है. पीड़ित लड़की ने बताया कि 28 अगस्त की रात वह अपने घर से शौच के लिए निकली तो रिश्ते का भाई उसका हाथ पकड़ कर घर से थोड़ी दूर ले गया और सुनसान जगह पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा. पीड़ित लड़की का कहना है कि मना करने पर वो जान से मारने की धमकी देना लगा.

पीड़िता लड़की का कहना है कि मेरे मना करने के बाद भी वो गंदा काम करता रहा. इसके साथ ही उसने यह धमकी भी दी थी कि अगर किसी को बताया तो मर्डर भी कर सकता हूं. लेकिन पीड़ित स्कूल गर्ल ने हिम्मत दिखाई और परिजनों को सारी बात बताकर आरोपी को सजा दिलवाने की ठान ली.

लड़की की शिकायत के बाद पतरातू पुलिस ने रेप के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है और जल्द से जल्द आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News