6 साल की मासूम को अगवा कर रेप की वारदात को दिया अंजाम, बच्ची अस्पताल में भर्ती

6 साल की मासूम को अगवा कर रेप की वारदात को दिया अंजाम, बच्ची अस्पताल में भर्ती

DESK : हैवानों ने एक बार फिर से मासूम के साथ हैवानियत की है. 6 साल की मासूम के साथ दरिंदों ने रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. मासूम बच्ची को पहले अगवा किया गया उसके बाद रेप करने के बाद उसे छोड़ दिया.

पूरा मामाल उत्तर प्रदेश के हापुड़ का है. जहां  6 साल की बच्ची से हुई हैवानियत के मामले में पुलिस हरकत में आई है. मेरठ के एडीजी के आदेश के बाद हापुड़ पुलिस जागी है. पुलिस ने आरोपियों का स्केच जारी कर उन्हें पकड़ने के लिए 8 टीम गठित की हैं.

इस मामले में एसपी संजीव सुमन का कहना है कि शुक्रवार की रात को मासूम का अपहरण कर लिया गया था. इसकी सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस की टीम के द्वारा बच्ची को सर्च किया गया. पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया. बच्ची देखने में स्वस्थ लग रही थी, हालांकि मेडिकल चेकअप के बाद उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, जहां बच्ची के साथ रेप होने की पुष्टि हुई है.

एसपी ने कहा कि मासूम का मेरठ में इलाज चल रहा. आरोपियों को पकड़ने के लिए आठ टीमें बना दी गई हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.दरअसल, शुक्रवार की देर शाम बच्ची जब अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी कुछ लोग बाइक से आते हैं और उसका अपहरण कर लेते हैं. जब काफी देर तक मासूम अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों और ग्रामीणों ने मासूम को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन मासूम का कहीं पता नहीं चला, जिसके बाद परिजनों द्वारा मामले की सूचना गढ़ कोतवाली पुलिस को दी गई.

कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया. आरोपियों की तलाश के लिए आठ टीमें बनाईं. परिजनों को सूचना मिली कि एक बच्ची बेहोशी की हालत में जंगल में पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने मासूम को गंभीर हालत में हापुड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची को यहां से मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. वारदात को 36 घंटे से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

Find Us on Facebook

Trending News