बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस एक्टर के करोड़ों रुपए की कार का चूहों ने किया बुरा हाल, गाड़ी का कर दिया सत्यानाश

इस एक्टर के करोड़ों रुपए की कार का चूहों ने किया बुरा हाल, गाड़ी का कर दिया सत्यानाश

DESK: बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर कार्तिक आर्यन की करोड़ की कार का चूहों ने सत्यानाश कर दिया है। अपनी कार को ठीक कराने में कार्तिक को लाखों रुपए खर्च करने पड़े हैं। वहीं इस बारे में खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया है।  दरअसल, भूल भुलैया 2' के ब्लॉकबस्टर हिट होने पर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कार्तिक को एक चमचमाती मैकलारेन गाड़ी गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 4 करोड़ 70 लाख रुपये थी। लेकिन चूहों ने इस गाड़ी का सत्यानाश कर दिया।

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह भारत में आने वाली पहली मैकलारेन गाड़ी थी, और इसे कार्तिक आर्यन को गिफ्ट किया गया था। कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त तक इस गाड़ी को ड्राइव किया और फिर गैराज में खड़ी कर दिया। एक्टर ने बताया कि चूहों ने उनकी गाड़ी के मैट कुतर दिए और कई चीजें खराब कर दीं।

कार्तिक ने कहा कि मुझे इस गाड़ी को ठीक कराने में ही लाखों रुपये का खर्च करना पड़ गया। और इस बार पूरी सेफ्टी के साथ इसे गैराज में खड़ी कर दिया। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन की गाड़ी का कलर ऑरेन्ज है और इस गाड़ी की मैक्सिमम स्पीड 326.7 किलोमीटर प्रति घंटा है। सिर्फ 3 सेकेंड में यह गाड़ी 1 से 100 की स्पीड पकड़ लेती है। सिर्फ 9 सेकेंड में यह गाड़ी 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। 

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित इस बायोपिक फिल्म के प्रमोशन में कार्तिक पूरी जान लगा रहे हैं। कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। अपने 13 साल के करियर में कार्तिक आर्यन ने 10 से ज्यादा ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं।

Suggested News