तेजस्वी ने पूछा अमित शाह से सवाल, जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने किया पलटवार

तेजस्वी ने पूछा अमित शाह से सवाल, जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने किया पलटवार

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बिहार में चुनाव प्रचार को लेकर उनसे सवाल पूछा था। तेजस्वी ने पूछा था कि अमित शाह जी आज बिहारवासियों को बतायेंगे कि उन्होंने बीजेपी के सहयोगी दलों CBI, ED, IT का कैसे हमारे ख़िलाफ़ प्रयोग किया? वो बतायेंगे की कैसे तेजस्वी ने IPL खेलकर सम्पति बनाई और कैसे उनके बेटे अमित जय शाह ने मनरेगा में मजदूरी करके 2014 के बाद 16000 गुणा अधिक सम्पति बनाई।

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है केवल बिहार ही नहीं देश की जनता जानती है कि आपके जैसे 29 साल के एक युवा को भ्रष्टाचार के मुकदमे का सामना इसलिए करना पड़ रहा है, क्योंकि उसके पिता ने भ्रष्टाचार का ही संस्कार उसे बचपन से दिया है। शायद ही देश में आपकी उम्र का कोई युवा होगा जिसके भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति की जांच का जिम्मा CBI, ED और IT जैसी बड़ी एजेंसियों को मिला हो। भ्रष्टाचार और घोटालों में विशेष योग्यता रखने वाले आपके परिवार के लिए यह किसी उपलब्धि से कम नहीं।

यही नहीं संजय सिंह ने तेजस्वी से उनके क्रिकेट कैरियर को लेकर हिसाब भी पूछ डाला। जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी को कहा कि हो सके तो चुनावी मंच पर इसका जबाव दे दीजियेगा। आपने कितने आईपीएल मैच खेले है? उन मैचों से कितने की कमाई हुई है?  किस टीम से कितने रन मारे या विकेट लिए? कितनी बार मैन ऑफ द मैच रहे? देश या बिहार की जनता ने तो कभी आपको मैच खेलते देखा नहीं है। तेजस्वी यादव जी, आप यह कहना चाहते हैं आपने जो अकूत बेनामी संपत्ति अर्जित की है वह IPL खेलकर मिली है? अगर ऐसा है तो आप सार्वजनिक तौर पर बताइये कि आपने कितने IPL के मैच खेले और उसमें एक क्रिकेटर के तौर पर आपकी कितनी कमाई हुई?

Find Us on Facebook

Trending News