रविशंकर प्रसाद बोले- चिराग पासवान से बातचीत के लिए BJP के 4 नेता अधिकृत

रविशंकर प्रसाद बोले- चिराग पासवान से बातचीत के लिए BJP के 4 नेता अधिकृत

Patna: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पीसी कर कांग्रेस और राजद पर बड़ा हमला बोला है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस किसान कानून का विरोध कर रही है वहीं राजद भी सपोर्ट कर रही है क्या राजद भी किसान के खिलाफ है.

किसान कानून बिल के समर्थन में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इसका विरोध राजनीतिक स्वार्थ के लिए हो रहा है. विरोध वहीं कर रहे हैं जो बिचौलिए हैं.उन्होंने कहा कि कानून में साफ तौर पर इस बात का जिक्र है कि जमीन का मालिक किसान ही होगा लेकिन अफवाह फैलाई जा रही है कि किसान से अधिकार छीन लिया जाएगा. किसान चाहे तो खुद फसल लगाए या फिर एग्रीमेंट करे इसके लिए स्वतंत्र है कोई बंधन इस कानून में नही है.

पत्रकारों ने चिराग पासवान की नाराजगी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि चिराग से बातचीत के लिए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 3-4 लोगों को अधिकृत किया है वे लोग सहयोगियों से लगातार बात कर रहे हैं और बिहार में एनडीए की जीत होगी.बता दें कि चिराग पासवान के रूख की वजह से एनडीए में सीट बंटवारे के निर्णय पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया जा सका है। लोजपा की तरफ से कहा जा रहा है कि उनकी 143 सीटों पर तैयारी चल रही है।लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने 3 अक्टूबर को पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। 

Find Us on Facebook

Trending News