बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में सगे चाचा ने की भतीजे की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को भारी मात्रा में कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

नालंदा में सगे चाचा ने की भतीजे की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को भारी मात्रा में कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के हवेली खंधा में शनिवार की शाम गोली और चाकू मारकर हुए पूर्व मुखिया पुत्र के हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं। गुप्त सूचना पर पुलिस ने रामाजीचक बहियार गांव से मुख्य आरोपी को भारी मात्रा में कारतूस के हथियार के साथ हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी गुड्डू सिंह है। जो मृतक का सगा चाचा बताया  है।

सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि घटना के बाद आरोपी के रामजीचक गांव के खेत में छुपे होने की सूचना मिली। इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इसकी तलाशी लेने पर इसके पास से दो पिस्टल ,17 कारतूस, हत्या में प्रयुक्त चाकू और एक बाइक को बरामद किया गया। आरोपी सरसों के खेत में छिपा हुआ था। हत्या पूर्व के पारिवारिक विवाद में बदला लेने के मकसद से की गई थी।

मृतक पूर्व मुखिया स्व पप्पू सिंह के पुत्र विशाल उर्फ गोपाल कुमार की पत्नी सीमा कुमारी ने दो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराई है। एक अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

छापेमारी टीम में प्रशिक्षु डीएसपी अजहरुद्दीन, आसिफ आलम थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह , दारोगा चंदन कुमार, गुलाम मुस्तफा, धर्मेंद्र कुमार, गौरव कुमार, तौकीर खान, सिपाही अमन कुमार, गौरव कुमार सोनू, विकास, अविनाश व पुलिस बल के जवान शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News