बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बिहार डीजीपी को मिली धमकी के बाद एक और ईमेल ने उड़ाए होश

हाई कोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बिहार डीजीपी को मिली धमकी के बाद एक और ईमेल ने उड़ाए होश

DESK. अदालत परिसर को बम से उड़ाने की धमकी वाला एक ईमेल मिलने के बाद गुरुवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में सुरक्षा बढ़ा दी गई. अदालत के अधिकारियों को मिले एक ईमेल में कोर्ट परिसर में धमाका करने की धमकी दी गई थी. इसके बाद गुरुवार सुबह से पूरे परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई. साथ ही पूरे परिसर की तलाशी ली जा रही है. वहीं इमेल भेजने वाले शख्स की भी पहचान करने की कोशिश  जारी है. दरअसल, बम की धमकी वाला ईमेल अधिकारियों को बुधवार देर रात मिला था. इस ईमेल में अधिकारियों को गुरुवार को "सबसे बड़े बम विस्फोट" की धमकी दी गई। यह मेल अदालत के रजिस्ट्रार जनरल को प्राप्त हुआ।

ईमेल में लिखा है, "मैं तुम्हें 15 फरवरी को बम से उड़ा दूंगा। यह विस्फोट दिल्ली में सबसे बड़ा विस्फोट होगा। जितना संभव हो सके उतनी सुरक्षा तैनात करें और सभी मंत्रियों को बुलाएं और हम तुम्हें एक साथ उड़ा देंगे।" इस मेल के बाद अधिकारियों के तुरंत हाई कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी. साथ ही पुलिस और जांच एजेंसियों  द्वारा यह जानने की कोशिश भी की जा रही है कि कौन लोग इस धमकी भरे ई मेल के पीछे हैं. हालांकि हाई कोर्ट परिसर में हुई जांच के बाद वहां किसी प्रकार का विस्फोटक नहीं मिला है. 

संयोग से दिल्ली हाई कोर्ट को बम से उड़ाने वाली धमकी उसी दिन आई है जिस दिन बिहार के डीजीपी को भी व्हाट्सएप संदेशों और ऑडियो क्लिप के माध्यम से बम की धमकी वाला कॉल मिला। बिहार डीजीपी को मिली इस धमकी के बाद जांच में आरोपी को कर्नाटक से गिरफ्तार किया गया और उसे पटना लाया गया। आरोपित से पूछताछ जारी है. 

Suggested News