पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बेटी के निकाह के साथ आज बेटे ओसामा का होगा रिसेप्शन, मेजबानी के लिए पहुंचे राजद के कई विधायक

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बेटी के निकाह के साथ आज बेटे ओसामा का होगा रिसेप्शन, मेजबानी के लिए पहुंचे राजद के कई विधायक

SIWAN : दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का आज निकाह है। शाम तक बारात मोतिहारी से सिवान पहुंचेगी। इसको लेकर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी हैं। बारातियों के स्वागत के लिए सिवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय, राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम पहुंच चुके हैं। सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि शहाबुद्दीन की बच्ची मेरी बच्ची हैं। हम यहां गेस्ट बनकर नही बल्कि स्वागतकर्ता बनकर पहुंचे हैं। 

वहीँ बिहार के मोतिहारी से बारात शहाबुद्दीन के घर के लिए निकल गई है। बारात शाम तक सीवान के प्रतापपुर में पहुंचेगी। बारात के स्वागत के लिए जगह- जगह पर तोरण द्वार भी बनाये गए हैं। इसके साथ ही राजद के विधायक कों भी उनके स्वागत में लगाया गया है। सीवान में प्रवेश करते ही उन पर फुलों की वर्षा करके स्वागत किया जायेगा।

बता दें कि ओसामा शहाब की पिछले महीने बारात चांदपाली में गई थी। डॉक्टर आयशा से उनका निकाह हुआ था, लेकिन पार्टी बाकी रह गई थी। इस बार बहन का निकाह और ओसामा का रिसेप्शन एक साथ संपन्न होने जा रहा है। इस मौके पर हज़ारों लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है।

सिवान से विजय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News