रेडमी ने बनाया रिकॉर्ड, NOTE 5 के अब तक बिके 50 लाख यूनिट्स

रेडमी ने बनाया रिकॉर्ड, NOTE 5 के अब तक बिके 50 लाख यूनिट्स

चीन की स्मार्टफोन 'xiaomi' आज देशभर में एक बेहतर स्मार्टफोन कंपनी के नाम में शामिल है. 'xiaomi' कम्पनी में सबसे ज्यादा 'Redmi Note 5' और 'Redmi Note 5 pro' को लोग पसंद कर रहे हैं. ये सीरीज फरवरी में लांच किया गया था और इसकी शुरूआती कीमत (Note 5) 9,999 रुपये है. हाल में ही स्मार्टफोन के निर्माता कंपनी शाओमी ने कहा, "रेडमी नोट 5’ व्यापक रूप से लोकप्रिय हो गया हैं और एमआई प्रशंसकों से उन्हें अपार प्यार मिल रहा है।”

उन्होंने बताया कि भारत में मात्र चार महीनों में 'Redmi Note 5' सीरीज के 50 लाख यूनिट्स बेचे जा चुके हैं. आपको बता दें कि रेडमी के इस सीरीज के लांच होने से पहले ही बहुत से लोगों ने इसका एडवांस बुकिंग किया था. भारत का सबसे तेजी से बिकने वाला ये फोन अब तक 50 लाख यूनिट्स का सेल कर चूका है. 

RECORD-MADE-BY-REDMI-NOTE-5-OF-5-MILLION-UNITS-SOLD-TILL-DATE2.jpeg

कंपनी ने कहीं न कहीं 'रेडमी नोट 5 प्रो' के फीचर को 'आई फ़ोन x' से टक्कर देने की कोशिश की है. कंपनी ने कम दाम में ही डूअल कैमरा का इस्तेमाल किया है. लोग कम दाम में ही अब 'आई फोन x' जैसे फीचर का आनंद उठा सकते हैं.

'रेडमी नोट 5' के तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ-साथ ’18:9 फुल एचडी प्लस’ डिस्प्ले, 4,000 एमएएच बैटरी है. इसमें 12 मेगा पिक्सेल का रियर कैमरा तथा एलईडी सेल्फी लाइट की सुविधा है। वहीँ पर 'रेडमी नोट 5 प्रो' में चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ-साथ ’18:9 फुल एचडी प्लस’ डिस्प्ले तथा डुअल रियर कैमरा सिस्टम (12 एमपी और 5 एमपी), 20 एमपी का सेल्फी कैमरा, ‘फेस अनलॉक’ ऑप्शन भी उपलब्ध है.

Find Us on Facebook

Trending News