DTO रजनीश लाल के आवास पर रेडः SBI से नोट गिनने वाली मशीन मंगाई गई, परिवहन विभाग ने 9 मार्च को 2 जिलों का बनाया था डीटीओ

DTO रजनीश लाल के आवास पर रेडः SBI से नोट गिनने वाली मशीन मंगाई गई, परिवहन विभाग ने 9 मार्च को 2 जिलों का बनाया था डीटीओ

PATNA : मुजफ्फरपुर एवं छपरा के जिला परिवहन पदाधिकारी के आवास पर निगरानी की रेड चल रही है। निगरानी विभाग ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में  छपरा डीटीओ रजनीश लाल के पटना आवास,मुजफ्फपुर आवास पर छापेमारी कर रही है। विजिलेंस का रेड आज सुबह से ही जारी है। अब तक की छापेमारी में निगरानी विभाग ने तकरीबन 48 लाख रुपए कैश सहित बड़ी मात्रा में सोने चांदी के बिस्किट भी बरामद किया है। 

निगरानी ब्यूरो की छापेमारी

बताया जा रहा है कि निगरानी विभाग की कार्रवाई अभी भी की जा रही है। जानकारी के अनुसार रजनीश लाल मुजफ्फरपुर के साथ-साथ छपरा डीटीओ की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। निगरानी सूत्रों ने बताया कि स्टेट बैंक से पैसे गिननेवाली मशीन को मंगाया गया है। वहीं डीटीओ के आवास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है, जिसके लाइसेंस की जानकारी मांगी जा रही है।

9 मार्च को परिवहन विभाग ने छपरा डीटीओ का दिया था चार्ज

बता दें, परिवहन विभाग ने 9 मार्च 2021 को मुजफ्फरपुर के डीटीओ रजनीश लाल को छपरा डीटीओ का चार्ज दिया था। तब से वे छपरा जिले का भी काम देख रहे हैं। बताया जाता है कि परिवहन विभाग ने छपरा के आसपास के जिलों को छोड़ मुजफ्फरपुर के डीटीओ को चार्ज देने पर चरह-तरह की चर्चा भी शुरू हुई थी। परिवहन विभाग के 9 मार्च 2021 की अधिसूचना में बताया गया है कि सिवान के जिला परिवहन पदाधिकारी माधव कुमार सिंह जो सारण के अतिरिक्त प्रभार में थे उनका स्थानांतरण अपर समाहर्ता बांका के पद पर हो गया है . इस वजह से सारण जिला परिवहन पदाधिकारी का पद रिक्त हो गया है. इस आलोक में रजनीश लाल जिला परिवहन पदाधिकारी मुजफ्फरपुर को अपने कार्यों की अतिरिक्त जिला परिवहन पदाधिकारी सारण के कार्यों का निष्पादन के लिए प्राधिकृत किया जाता है.


Find Us on Facebook

Trending News