खैनी देने से इनकार करना पड़ा भारी, हैवानों ने गुप्तांग में डाल दिया टॉर्च, व्यक्ति की बिगड़ी हालत

खैनी देने से इनकार करना पड़ा भारी, हैवानों ने गुप्तांग में डाल दिया टॉर्च, व्यक्ति की बिगड़ी हालत

GOPALGANJ : माझा थाना क्षेत्र के एक गांव में खैनी नहीं देने के कारण एक 48 वर्षीय व्यक्ति के गुप्तांग में हैवानों ने टॉर्च डाल दिया जिससे पीड़ित व्यक्ति इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया लेकिन परिजनों ने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां ऑपरेशन कर टार्च को बाहर निकाला गया। फिलहाल व्यक्ति पूरी तरह स्वस्थ है।

 दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पीड़ित व्यक्ति नाच गाना कर परिवार का भरण पोषण करता था। इसी बीच 26 जून की देर रात कुछ लोग उसके घर पहुंचे और उसे  बर्थडे पार्टी में नाचने के लिए लेकर चले गए।  इसी बीच गांव के ही एक युवक ने उससे खैनी मांगी। खैनी नही देने पर उससे शराब पिलाने की बात कही  लेकिन पीड़ित ने इंकार कर दिया। पीड़ित ने बताया कि पांच की संख्या में मौजूद लोगों द्वारा उसके साथ पहले मारपीट की।

 मारपीट के बाद उसके साथ जो हश्र किया उसे सुन कर है कोई हैरान है। पीड़ित व्यक्ति ने बताया तीन युवक ग़ांव के ही थे जबकि दो दूसरे  गाँव के निवासी थे। इस वारदात में 15  वर्ष के किशोर  व 20 वर्ष के युवक के अलावे  40 व 45 वर्ष के भी व्यक्ति शामिल थे। पीड़ित ने इस पूरी वारदात का जिक्र करते हुए कहा कि पांचों द्वारा पहले पिटाई की गई इसके बाद उसके पैंट खोल कर उसके गुप्तांग में टॉर्च डाल दिया। इसके बाद उसका मुंह बंद रखने के लिए हत्या करने की धमकी भी दी और फरार हो गए।

पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा और पूरी आपबीती परिजनों से कह सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने उसे तत्तकाल ईलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर द्वारा उसे ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया लेकिन परिजनों को कुछ दलालों द्वारा निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया दिया गया। जहां डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन के बाद उसके पेट से टॉर्च निकाला गया। फिलहाल पीड़ित व्यक्ति स्वस्थ्य  बताया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News