बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जुआ खेलने से मना करना पत्नी को पड़ा महंगा, पहले पीट-पीट कर किया अधमरा फिर...खौफनाक कांड जान हिल गई नालंदा पुलिस

जुआ खेलने से मना करना पत्नी को पड़ा महंगा, पहले  पीट-पीट कर किया अधमरा फिर...खौफनाक कांड जान हिल गई नालंदा पुलिस

नालंदा - जुआ खेलने से मना करने पर पति ने पीट पीट और गला दबाकर पत्नी की हत्याकर दी। गिरियक थाना इलाके के संगतपर गांव जुआ खेलने से मना करने पर पति और ससुराल वालों ने  महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी। 

मृतका राजा साहू की 26 वर्षीय पत्नी सुनीता कुमारी है । मायके वालों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी है । 

गया जिला के टेकारी थाना के हुरारी निवासी मृतका के मामा रंजीत कुमार गुप्ता नहीं बताया कि 16 साल पहले उनकी भांजी की शादी हुई थी । पति का जुआ खेलने की आदत थी । हारने पर बार-बार वह रुपए की मांग किया करता था । जब रुपए नहीं देती थी तो उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित किया करता था ।

 पिछले कुछ दिन पहले भी जुआ में रुपया हारने पर उसका गहना लेकर बेचने जा रहा था । इसपर दोनों के बीच कहा सुनी हुई तो बेरहमी से पिटाई कर दिया। पिटाई से तंग आकर वह अपने जीजा के घर बिहारशरीफ आ गई थी।  इस पर दोनों परिवार के बीच समझौता हुआ उसके बाद वह ससुराल लौटी । कुछ दिनों बाद फिर दीवान पलंग की मांग करते हुए मारपीट करने लगा शनिवार को जब पति जुआ खेलने के लिए रुपए की मांग करने लगा तो वह दोनों बच्चों के भविष्य का हवाला देते हुए रुपए देने से इनकार कर दी।  इसी गुस्से में मारपीट करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी मायके वाले को दिया मायके वाले जब वहां पहुंचे तो ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार थे। मृतका के बेटा और बेटी वहां मौजूद थी जिसने पूरी घटना की जानकारी दी। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि सबका पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।  आरोपी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks