बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

16 मार्च को रेकी, 18 को दिनदहाड़े बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, पटना में SBI सीएसपी लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच आरोपी धराए

16 मार्च को रेकी, 18 को दिनदहाड़े बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, पटना में SBI सीएसपी लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच आरोपी धराए

PATNA: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ते जा रहा है। बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक मामले को सुलझाती तब तक अपराधी नए घटना को अंजाम दे देते हैं। वहीं पटना पुलिस ने बीते 18 मार्च को हुई लूट की घटना का उद्भेदन कर दिया है। दरअसल, बिहटा एसबीआई सीएसपी से लूट मामले का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। साथ ही घटना में शामिल कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने इनके पास से दो देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और लूट गए 98 हजार कैश बरामद किया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी अभिनव धीमान ने बताया है कि बुधवार को पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी तब हाथ लगी जब बिहटा सिमरी नवादा सीपी वर्मा कॉलेज के निकट अपराध की मंशा से इकट्ठा 5 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई। अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा, 3 जिन्दा कारतूस, 7 खोखा, 3 मोबाईल के साथ एसबीआई सीएसपी से लूटे गए 98 हजार की बरामदगी हुई है। 

वहीं नगर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने कहा कि इस लूट कांड का मास्टर माइंड राजकुमार साहित विक्की , श्रवण, नीरज और रौशन की गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल इस मामले में 1 अन्य अपराधी फरार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

बताते चले कि बीते 18 मार्च को दिनदहाड़े बिहटा थाना क्षेत्र में एसबीआई सीएसपी कार्यालय से 4 की संख्या में घुसे अज्ञात अपराधियों द्वारा 2लाख 60 हजार कैश लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची बिहटा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट घटना स्थल पर लगे CCTV कैमरे की पड़ताल से अपराधियों को चिन्हित करने में जुट गई। वहीं घटना के महज चार दिनों बाद ही पुलिस ने लूट की घटना में शामिल सरगना, लाइनर के साथ 5 अपराधियों को धर दबोचा है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News