पटना में घरेलू विवाद में रिश्तों का कत्ल : भाई ने ही भाई को पीट-पीटकर मार डाला, गुनाह में पिता भी शामिल

पटना में घरेलू विवाद में रिश्तों का कत्ल : भाई ने ही भाई को पीट-पीटकर मार डाला, गुनाह में पिता भी शामिल

पटना. राजधानी पटना में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है। यहां घरेलू विवाद के कारण भाई ने अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया है। पीट-पीटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। वारदात पटना के दानापुर का है। जहां दियारा अकिलपुर थाना के पुरानी पानापुर पछियारी टोला में रविवार को घरेलू विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। भाई ने अपने ही चचेरा भाई को मारकर गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया। परिजनों ने उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्‍पताल ले आए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां चिकित्‍सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान अकिलपुर के पुरानी पानापुर पछियारी टोला निवासी जगधर राय का पुत्र मुन्‍ना राय 32 वर्ष के रूप में हुई है। वारदात की सूचना मिलते ही पटना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश की। इसी बीच हत्यारा भाई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस पदाधिकारी काफी दूर तक उसे खेत में खदेड़ते रह गए, लेकिन वह हत्यारा भाई किसी तरह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

घटना के संबंध में मृतक के पिता जगधर राय ने बताया कि सुबह मुन्‍ना घर के पास के चापाकल के पास गया था। तभी लक्ष्‍मण राय और उसका बेटा मनीष राय उसके साथ झगड़ा करने लगा। इसी दौरान मनीष राय व लक्ष्‍मण के साथ कुछ लोग मिल कर मारपीट करने लगे। मनीष व लक्ष्‍मण ने मुन्‍ना को चापाकल के हैंडल से मारकर गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया और बाद में उसकी मौत हो गयी।

वहीं, अकिलपुर थानेदार संजय राम ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आपसी विवाद को लेकर दो चचेरे भाई में हुई मारपीट की घटना में मुन्‍ना राय की मौत हो गयी है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News