पटना में रिश्तों का कत्ल : दानापुर में आपसी विवाद में बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर ले ली जान

पटना में रिश्तों का कत्ल : दानापुर में आपसी विवाद में बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर ले ली जान

पटना. राजधानी पटना में बेटे ने पिता को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। मृतक की पहचान कृष्णा राय के रूप में हुई है। 

पटना में रिश्तों का कत्ल की यह वारदात दानापुर थाना इलाके की है। बताया जाता है कि नासरीगंज पुरानी देवी मंदिर पास के निवासी कृष्णा राय (60 वर्ष) से उनके पुत्र विकास कुमार मंगलवार को पैसे की मांग करने लगा। जब पिता कृष्णा राय ने विकास कुमार को हिदायत दी कि खुद कमाओ और खुद खाओ तो इस बात को सुनते ही विकास कुमार उग्र हो गया. उसने घर में रखे हथौड़े से पहले पिता के सिर पर दे मारा। इसके बाद विकास घर के किचन में रखा चाकू ले आया और पिता को गोद डाला। चाकू लगते ही पिता कमरे में ही गिर पड़े। घटना को अंजाम देने के बाद विकास कुमार वहां से फरार हो गया। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कृष्णा राय के घर में अफरा-तफरी मच गई. मोहल्ला के आसपास वालों के सहयोग से कृष्णा राय को दानापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया। इलाज के दौरान बुधवार की सुबह कृष्णा राय की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही दानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, दानापुर थानेदार ने कहा कि हत्या आरोपी विकास कुमार फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। घटना का कारण आपसी विवाद और पैसे की लेनदेन की बात सामने आ रही है।

Find Us on Facebook

Trending News