रिश्ते शर्मसार : पांच हजार रुपये में पत्नी को बेच दोस्तों से करवाया गैंगरेप, दरिंदों ने किया हैवानियत की सारी हदें पार

रिश्ते शर्मसार : पांच हजार रुपये में पत्नी को बेच दोस्तों से करवाया गैंगरेप, दरिंदों ने किया हैवानियत की सारी हदें पार

Desk. पति और पत्नी के बीच रिश्ते शर्मसार होने वाला मामला सामने आया है. एक बेहरमी पत्नी ने अपनी ही पत्नी को मात्र 5 हजार रुपये में अपने दो दोस्तों को बेच दिया. इस पर महिला ने विरोध किया तो दोनों ने महिला का गैंग रेप किया है. साथ ही आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद डरी सहमी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है. यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है.

पुलिस का कहना है कि 45 वर्षीय पीड़िता चाय की थड़ी लगाती है. 19 दिसंबर को उसका पति अपने साथ दो दोस्तों को लेकर थड़ी पर आया था. पति ने पांच हजार रुपए में उसे बेच दिया. पत्नी को कुछ दिन दोस्तों के साथ रहने के लिए कहा. पत्नी ने विरोध किया तो पति ने मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद उसे जबरन थड़ी के पीछे ले गया, जहां दोनों दोस्तों ने गैंगरेप किया.

इस दौरान पीड़िता का बेटा वहां आया. उसने विरोध किया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. पीड़िता और उसके बेटे के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा होने लगे. लोगों को आता देख तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़िता व उसका बेटा दो दिन तक सदमे में रहे. इसके बाद महिला ने पति सहित दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है.

Find Us on Facebook

Trending News