रिश्ते शर्मसार : पति ने मां दुर्गा के दर्शन करवाकर पत्नी को लाया घर, रात में गला दबाकर कर दी हत्या

रिश्ते शर्मसार : पति ने मां दुर्गा के दर्शन करवाकर पत्नी को लाया घर, रात में गला दबाकर कर दी हत्या

नवादा. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के त्रिलोकी बीघा गांव में बुधवार की रात विवाहिता की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतका के भाई ने 6 लोगों पर हत्या की एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

मृतक के भाई साधु कुमार ने बताया है कि उसकी बहन की हत्या दहेज के चलते की गई है. दहेज के रूप में पैसा नहीं देने के कारण ही बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. उन्होंने बताया है कि बहन ममता देवी के साथ उसके ससुराल वाले लगातार मारपीट किया करता था. पैसा नहीं देने के कारण ही बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. हमने इस मामले में मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि बहनोई अखिलेश यादव सहित उनके माता-पिता के खिलाफ लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही कहा कि बहन के ससुराल वाले कभी 50 हजार कभी 1 लाख रुपए की मांग करते रहते थे.

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि अखिलेश यादव अपनी पत्नी ममता देवी को मां देवी दुर्गा के दर्शन कराने के लिए ले गया था. देर रात घुमाने के बाद वह घर लेकर आया और किसी बात को लेकर विवाद हुई. इस दौरान उसने पत्नी को मौत के घट उतार दिया. परिजनों ने कहा कि बहन को घुमा कर लाने के बाद बहनोई ने गला दबाकर हत्या कर दिया है.

मुफस्सिल थाना प्रभारी ने बताया है कि लीला बीघा गांव के मृतक के भाई ने 6 लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया है. भाई ने आरोप लगाया है कि बहन की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News