रिश्ते शर्मसार : दहेज के लिए गर्भवती पत्नी और मासूम बेटे को जिंदा जलाया, मौके पर ही मौत

रिश्ते शर्मसार : दहेज के लिए गर्भवती पत्नी और मासूम बेटे को जिंदा जलाया, मौके पर ही मौत

DESK. बड़ी खबर सुपौल से आ रही है. यहां दहेज के लिए एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी और तीन साल के बेटे को जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति सरकारी नौकरी में घूस देने के लिए अपनी पत्नी और ससुराल वालों से दहेज के एक लाख रुपये मांग रहा था. इसको लेकर मंगलवार को पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया है. इसके बाद पति ने गर्भवती पत्नी और तीन साल के बेटे की आंखों में पहले पट्‌टी बांधी फिर पलंग से बांधकर केरोसिन छिड़क फूंक दिया.

वहीं वारदात को अंजाम देकर पति अपनी बहन के साथ फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि महिला और उसके बच्चे को जिंदा जलाया गया है. घटना के बाद घरवाले फरार हैं. उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृत महिला के परिजनों का कहना है कि पति आशीष ने रेलवे ग्रुप डी में अपनी नौकरी के लिए सेटिंग कराई थी. इसके लेकर पिछले कई महीनों से वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों से एक लाख रुपया मांग रहा था. मंगलवार सुबह करीब 11 बजे इसी बात को दोनों में विवाद हुआ. पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया तो आशीष मारपीट करने लगा. इसके बाद पत्नी और बच्चे की आंखों पर पट्‌टी बांध दिया. आरोप है कि आशीष अपनी छोटी बहन के साथ मिलकर पत्नी और पुत्र को पलंग से बांध दिया. इसके बाद केरोसिन तेल छिड़क जिंदा जला दिया.

Find Us on Facebook

Trending News