रिश्ते शर्मसार : मासूम बेटे का रोना पिता को लगा नागवार, उठाया ऐसा कदम कि रह जाएंगे हैरान

रिश्ते शर्मसार : मासूम बेटे का रोना पिता को लगा नागवार, उठाया ऐसा कदम कि रह जाएंगे हैरान

कटिहार. एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने डेढ़ साल के मासूम बेटा को जहर पीला कर हत्या कर दिया. मामला पोठिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मृतक की माँ ने कहा कि बच्चा के बार-बार रोने की आवाज से परेशान उसके पिता ने मासूम को जहर पिला कर हत्या कर दी और वह फरार है. 

बच्चे की मां प्रियंका देवी ने कहा कि उसके पति मुन्ना कुमार मंडल उनकी गैरमौजूदगी में घर में बच्चे को संभाल रहे थे, इस बीच बार-बार बच्चे के रोने पर इतना परेशान हो गए कि अपने ही हाथ से अपने जिगर के टुकड़े को घर में खेत में छिड़काव करने वली जहर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. बच्चे की मां ने कहा कि बच्चे को जहर देने के बाद उसके पति मुन्ना मण्डल फरार हो गया, जबकि इलाज के दौरान अस्पताल ले जाने के क्रम में बच्चे की मौत हो गई. 

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बच्चे की मां के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि आरोपी पिता अब तक फरार है. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बच्चे के रोने की आवाज से परेशान होकर उसके पिता द्वारा ही बच्चे को जहर पिलाकर हत्या की गयी है. आगे पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News