बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जरुरी खबर: सस्ती कॉल के दिन लदे, अब चुकाना होगा ज्यादा पैसा, जियो भी 40 फीसदी महंगा

जरुरी खबर: सस्ती कॉल के दिन लदे, अब चुकाना होगा ज्यादा पैसा, जियो भी 40 फीसदी महंगा

देश में अब सस्ती कॉलिंग का दौर खत्म होने जा रहा है। वोडाफोन आइडिया और एयरटेल ने आज अपने नए टैरिफ प्लान्स की घोषणा कर दी है। ये सभी टैरिफ प्लान्स 3 दिसंबर से देश भर में लागू हो जाएंगे। कंपनी के नए प्लान माईवोडाफोन ऐप और कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। दोनों कंपनियों के टैरिफ प्लान्स की कीमतें बढ़ने की घोषणा के बाद रिलायंस जियो ने भी टैरिफ महंगे करने की घोषणा कर दी है। जियो 6 दिसंबर से नए टैरिफ प्लान्स लागू करेगा।

कंपनी का कहना है कि 6 दिसंबर से मोबाइल टैरिफ 40 फीसदी तक बढ़ जाएंगे। कंपनी ने रविवार को जारी एक बयान में कहा कि मोबाइल सर्विस रेट्स ऑल इन वन प्लान्स के तहत बढ़ाए जाएंगे, जिसमें ग्राहकों को 300 प्रतिशत तक फायदा मिलेगा।

कंपनी ने बयान में कहा कि जियो जल्द ही ऑल इन वन प्लान लाएगा, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा मिलेगा। इन प्लान्स के तहत ग्राहक अन्य मोबाइल नेटवर्क्स पर भी आराम से कॉल कर पाएंगे। हालांकि नए प्लान्स 40 प्रतिशत तक महंगे होंगे। लेकिन 'कस्टमर्स फर्स्ट' के वादे के तहत ग्राहकों को 300 प्रतिशत ज्यादा फायदे दिए जाएंगे।

रिलायंस जियो ने यह भी कहा कि वह भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में स्थिरता बनाए रखने के लिए सभी जरूरी उपाय करेगा। कंपनी ने अपने बयान में आगे कहा कि अपने ग्राहकों के हितों का ध्यान रखने के अलावा रिलायंस जियो भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री को बनाए रखने के लिए जरूरी कदम भी उठाएगा।

Suggested News