जवाब दें तेजस्वी यादव! जिस RJD विधायक ने सीएम पर लगाए थे नशा करने के आरोप, उनके नेता बेटा का शराब पीते हुए तस्वीर हुआ वायरल, यह भी है राजद का प्रखंड अध्यक्ष

जवाब दें तेजस्वी यादव! जिस RJD विधायक ने सीएम पर लगाए थे नशा करने के आरोप, उनके नेता बेटा का शराब पीते हुए तस्वीर हुआ वायरल, यह भी है राजद का प्रखंड अध्यक्ष

PATNA : बिहार में शराबबंदी पर सवाल उठानेवाले तेजस्वी यादव और उनके विधायक अब खुद मुश्किलों के घिरते नजर आ रहे हैं। एक दिन पहले ही उनके डेहरी विधानसभा के विधायक फते बहादूर सिंह के होटल में शराब की बोतलें पाई गई थी। अब उनके एक और विधायक का नाम शराब के साथ जुड़ गया है। हालांकि यह कनेक्शन सीधा नहीं है। 

एक दिन पहले ही बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर विधायक राजवंशी महतो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गांजा सेवन करनेवाला बता रहे थे। लेकिन अब उनके नाम के साथ खुद एक बड़ा विवाद जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति खाना खा रहा है, वहीं उसकी थाली के पास में डिस्पोजल गिलास में शराब भरी हुई नजर आ रही है। अब जरा खाना खा रहे इस व्यक्ति का परिचय भी जान लें। यह व्यक्ति चेरिया बरियारपुर विधायक राजवंशी महतो के बेटे राकेश कुमार हैं। एक दिन पहले तेजस्वी यादव के जिस विधायक ने बिहार के सीएम को गांजा पीने का आरोप लगाया था, अब उनके ही बेटे को शराब के साथ पकड़ा गया है। 


खुद राजद यूथ प्रेसिडेंट है राकेश

जिन महाशय की यह तस्वीर है, उनके न सिर्फ पिता विधायक हैं, बल्कि वह खुद भी राजद से जुड़ा हुआ है। राकेश कुमार महतो खुद बेगूसराय के भगवानपुर प्रखंड के राजद यूथ प्रेसिडेंट हैं। जहां एक तरफ पार्टी शराबबंदी को लेकर सरकार से जवाब मांग रही है, वहीं उनके विधायक और यूथ प्रेसिडेंट शराब के साथ पकड़े जा रहे हैं। ऐसे में यह समझा जा सकता है कि शराबबंदी को लेकर राजद नेताओं का विरोध सिर्फ एक ड्रामा से ज्यादा कुछ नहीं है।

यह समाचार सिर्फ तस्वीरों के आधार पर प्रकाशित की गई है। न्यूज4नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है कि तस्वीरें कब ली गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News