रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बीजेपी का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा, ऑफिस के बाहर किया जमकर हंगामा

रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बीजेपी का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा, ऑफिस के बाहर किया जमकर हंगामा

पटना... मुंबई में रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी के बाद देश में आक्रोश का माहौल बन गया है। महाराष्ट्र सरकार के रवैये पर केंद्र सरकार के कई नेताओं ने अर्नब के गिरफ़्तारी  की तीखी आलोचना की है और कहा है कि ये सीधे तौर पर प्रेस की आजादी पर हमला किया गया है। वहीं गिरफ़्तारी  होने के बाद अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र पुलिस और उद्धव सराकर को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि आज कानून की धज्जियां उड़ाई गई है। मुझे पुलिस ने मारा है और मेरे परिवार के साथ भी बदसलूकी की है। 

वहीं, अर्नब गोस्वामी को पकड़े जाने का मामला अब देश में तूल पकड़ने लगा है, जहां पटना में कांग्रेस कार्यालय पर बीजेपी के कार्यकर्तााओं ने जमकर हंगामा किया है। प्रदर्शन में बीजेपी विधायक संजीव चैरसिया शामिल रहे और उन्होंने कहा कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी प्रेस के आजादी के खिलाफ है। 


इस दौरान राजधानी स्थित कांग्रेस कार्यालय पर बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार को तानाशाह बताते हुए मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि महराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस की सरकार है। वो अपनी मनमर्जी चला रहे हैं और पत्रकारों को सच बोलने पर रोक लगाना चाहते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News