बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश से गुहार... हुजूर! भभुआ नप में करोड़ों का घोटाला हुआ, जांच रिपोर्ट नगर विकास विभाग में दबा दी गई, निगरानी से जांच कराइए

CM नीतीश से गुहार... हुजूर! भभुआ नप में करोड़ों का घोटाला हुआ, जांच रिपोर्ट नगर विकास विभाग में दबा दी गई, निगरानी से जांच कराइए

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार चल रहा है। सीएम नीतीश आज खाद्य आपूर्ति,समाज कल्याण,कृषि,नगर विकास,लघु सिचाई,पंचायती राज समेत अन्य विभागों की समस्या को सुन रहे हैं। सीएम नीतीश शिकायत सुन अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे। भभुआ से आये एक शख्स ने सीएम नीतीश से शिकायत की। शख्स ने सीएम नीतीश से कहा कि भभुआ नगर परिषद में करोड़ों का घोटाला हुआ। डीएम के आदेश पर जांच हुई। जांच रिपोर्ट नगर विकास विभाग को भेज दी गई। फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

भभुआ नगर परिषद की खुली पोल

शिकायतकर्ता ने सीएम नीतीश से कहा कि भभुआ नगर परिषद में बड़ा घोटाला है। इस पर आप कार्रवाई कीजिए। नगर विकास विभाग इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करेगा। आप निगरानी विभाग से जांच कराइए। इस मुख्यमंत्री ने कहा कि तुंरत कार्रवाई होगी। आप नगर विकास विकास के अधिकारियों को जाकर बताइए। जरूरत पड़ी तो निगरानी जांच भी होगी। 

महिला ने सीएम नीतीश से की फरियाद

 एक महिला ने पीडीएस डीलर लाईसेंस को लेकर सीएम नीतीश को आवेदन दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने आवेदन को पढ़कर कहा-ये कहां गए....। इसके बाद तुरंत मुख्य मंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार पहुंचे। फिर उस महिला के आवेदन को खाद्य आपूर्ति विभाग के पास भेजा गया.


Suggested News